Search Icon
Nav Arrow
power department

महाराष्ट्र: स्कूलों का बिजली बिल भरने के लिए बिजली विभाग के कर्मचारियों ने दान दिया एक दिन का वेतन!

पिछले 6 महीने से बिजली का बिल न भर पाने के कारण औरंगाबाद के 35 मॉडल स्कूलों में अँधेरा छाया हुआ था। ऐसे में इन स्कूलों की मदद के लिए आगे आये एमएसईडीसीएल (Power Department) के कर्मचारी!

पिछले 6 महीने से बिजली का बिल न भर पाने के कारण औरंगाबाद के 35 मॉडल स्कूलों में अँधेरा छाया हुआ था। ऐसे में इन स्कूलों की मदद के लिए आगे आये एमएसईडीसीएल (Power Department) के कर्मचारी! उन्होंनेे अपने एक दिन का वेतन दान कर, 3.22 लाख रूपये जमा कियेे तथा इन स्कूलों के बिजली के बिल का भुगतान करके इन्हें फिर से रौशन कर दिया।


महाराष्ट्र: स्कूलों का बिजली बिल भरने के लिए बिजली विभाग (Power Department) के कर्मचारियों ने दान दिया एक दिन का वेतन!

यह भी पढ़ें – दूध बेच, रिक्शा चला बने शिक्षक, रिटायरमेंट के बाद दान कर दिए सभी 40 लाख रुपये

यह भी पढ़ें – किसान को सलाम: 150 से अधिक लोगों की बचा चुके हैं जान, आंख से लेकर किडनी तक कर चुके दान

यह भी पढ़ें – मुंबई: मुफ्त ‘डिजिटल हियरिंग एड’ प्रदान कर, संवारा 1300 से ज्यादा दिव्यांग बच्चों का जीवन (मुंबई की रहने वाली ऑडियोलॉजिस्ट और स्पीच थेरेपिस्ट, देवांगी दलाल ने साल 2004 में, ईएनटी सर्जन, डॉ. जयंत गाँधी के साथ मिलकर ‘जोश फाउंडेशन’ की शुरुआत की। जिसके जरिए, वे 1300 से ज्यादा जरूरतमंद बच्चों को मुफ्त में ‘डिजिटल हियरिंग एड’ उपलब्ध करा चुके हैं।)

Advertisement

यदि आपको इस कहानी से प्रेरणा मिली है या आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ बांटना चाहते हो तो हमें hindi@thebetterindia.com पर लिखे, या Facebook और Twitter पर संपर्क करे।

close-icon
_tbi-social-media__share-icon