ऑफर सिर्फ पाठकों के लिए: पाएं रू. 200 की अतिरिक्त छूट ' द बेटर होम ' पावरफुल नेचुरल क्लीनर्स पे।अभी खरीदें
X
HPCL Recruitment 2021: CA और इंजीनियर्स के लिए निकली 39 भर्तियां

HPCL Recruitment 2021: CA और इंजीनियर्स के लिए निकली 39 भर्तियां

भारतीय सार्वजनिक क्षेत्र की तेल एवं गैस कंपनी, हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) ने 39 रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

भारतीय सार्वजनिक क्षेत्र की तेल एवं गैस कंपनी, हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) ने 39 रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। HPCL Recruitment 2021 के लिए योग्य उम्मीदवार, आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

जरुरी बातें:

  • 12 अलग-अलग पोस्ट के लिए निकली है वैकेंसी। 
  • चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए), अनुसंधान और विकास (रिसर्च एंड डेवलपमेंट) इंजीनियर और पेट्रोकेमिकल प्रोफेशनल (पेशेवरों) के लिए हैं नौकरियां। 
  • सीए के लिए 25 पद, R&D इंजीनियर के लिए 11 पद और पेट्रोकेमिकल प्रोफेशनल के लिए 3 पद हैं। 
  • चयनित उम्मीदवारों की सालाना आय 42 लाख रुपये तक हो सकती है। 
  • सीए और पेट्रोकेमिकल प्रोफेशनल के पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2021 है। वहीं, R&D इंजीनियर 15 अप्रैल 2021 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

HPCL Recruitment 2021
Rep Image

कौन कर सकता है आवेदन: 

  • सीए पदों के लिए: कम से कम 50% अंकों के साथ भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान (Institute of Chartered Accountants of India) से सीए परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!
  • अनुसंधान और विकास (रिसर्च एंड डेवलपमेंट) इंजीनियर: केमिकल इंजीनियरिंग, पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग या रासायनिक विज्ञान से संबंधित कोई अन्य विषय में पीएचडी कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!
  • पेट्रोकेमिकल प्रोफेशनल: किसी भी विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकरी के लिए यहाँ क्लिक करें!

आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें!

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि HPCL Recruitment 2021 के लिए आवेदन करने से पहले सभी विज्ञापन अच्छी तरह से पढ़ लें। इसके बाद आवेदन करने के लिए वेबसाइट पर पंजीकरण करें और सभी जानकारी सही से भरें। मांगे गए सभी दस्तावेज लगाकर आवेदन जमा करें। 

मूल लेख: रौशनी मुथुकुमार

संपादन- जी एन झा

यह भी पढ़ें: UPSC Prelims 2021: सिविल सेवा और वन सेवा परीक्षा के लिए अधिसूचना जारी

यदि आपको इस कहानी से प्रेरणा मिली है, या आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ साझा करना चाहते हो, तो हमें hindi@thebetterindia.com पर लिखें, या Facebook और Twitter पर संपर्क करें।

निशा डागर

बातें करने और लिखने की शौक़ीन निशा डागर हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. निशा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन और हैदराबाद विश्वविद्यालय से मास्टर्स की है. लेखन के अलावा निशा को 'डेवलपमेंट कम्युनिकेशन' और रिसर्च के क्षेत्र में दिलचस्पी है.
Let’s be friends :)
सब्सक्राइब करिए और पाइए ये मुफ्त उपहार
  • देश भर से जुड़ी अच्छी ख़बरें सीधे आपके ईमेल में
  • देश में हो रहे अच्छे बदलावों की खबर सबसे पहले आप तक पहुंचेगी
  • जुड़िए उन हज़ारों भारतीयों से, जो रख रहे हैं बदलाव की नींव