in

IGNOU Recruitment 2020: यूनिवर्सिटी में निकले 22 पद, 1 लाख रुपये से ज्यादा होगा वेतन

इंदिरा गाँधी नैशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) में असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी अफसर के पदों के लिए कर सकते हैं आवेदन!

इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्यूरिटी ऑफिसर पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवार विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट, ignou.ac.in पर निर्धारित आवेदन तिथि से आवेदन कर पाएंगे। यूनिवर्सिटी द्वारा इन पदों के बारे में विज्ञापन जारी किया गया है। एप्लीकेशन फॉर्म 23 नवंबर 2020 से मिलने लगेगी। उम्मीदवार 10 दिसंबर 2020 तक आवेदन कर पाएंगे।

इस भर्ती में 22 पदों पर उम्मीदवारों का चयन होगा, जिनमें 21 असिस्टेंट रजिस्ट्रार पद और 01 सिक्यूरिटी अफसर का पद शामिल है।

IGNOU Jobs 2020
Rep Image

इन पदों पर होंगी भर्तियां:

1. पद का नाम: असिस्टेंट रजिस्ट्रार
पदों की संख्या: 21
शैक्षिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 55% अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री
आयु सीमा: अधिकतम 42 वर्ष
वेतनमान: 56,100 रुपये- 1, 77, 500 रुपये प्रतिमाह

2. पद का नाम: सिक्यूरिटी ऑफिसर
पदों की संख्या: 01
शैक्षिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 55% अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री और अनुभव
आयु सीमा: अधिकतम 42 वर्ष
वेतनमान: 56,100 रुपये- 1, 77, 500 रुपये प्रतिमाह

आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन फॉर्म 23 नवंबर 2020 से एक्टिव होगा, जिसके लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं: http://ignou.ac.in/ignou/bulletinboard/advertisements/latest/jobs

Promotion
Banner

पूरा विज्ञापन पढ़ें: https://drive.google.com/file/d/1XXQhjlKWPaLLtRFKjUBvVR6ZPCgtL2_8/view

पहले प्रकाशित हुए विज्ञापन में गलती से एप्लीकेशन फॉर्म शुरू होने की तारीख 15 नवंबर लिख दी गयी थी। लेकिन यूनिवर्सिटी ने बाद में स्पष्टीकरण देते हुए लिखा कि आवेदन 23 नवंबर 2020 से शुरू होंगे। यहां देखें यूनिवर्सिटी का स्पष्टीकरण!

संपादन – जी. एन झा

यह भी पढ़ें: Bihar Jobs 2020: 12वीं पास के लिए बिहार पुलिस में निकली 8 हज़ार से ज्यादा भर्तियाँ


यदि आपको इस कहानी से प्रेरणा मिली है, या आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ साझा करना चाहते हो, तो हमें hindi@thebetterindia.com पर लिखें, या Facebook और Twitter पर संपर्क करें। आप हमें किसी भी प्रेरणात्मक ख़बर का वीडियो 7337854222 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं।

Promotion
Banner

देश में हो रही हर अच्छी ख़बर को द बेटर इंडिया आप तक पहुँचाना चाहता है। सकारात्मक पत्रकारिता के ज़रिए हम भारत को बेहतर बनाना चाहते हैं, जो आपके साथ के बिना मुमकिन नहीं है। यदि आप द बेटर इंडिया पर छपी इन अच्छी ख़बरों को पढ़ते हैं, पसंद करते हैं और इन्हें पढ़कर अपने देश पर गर्व महसूस करते हैं, तो इस मुहिम को आगे बढ़ाने में हमारा साथ दें। नीचे दिए बटन पर क्लिक करें -

₹   999 ₹   2999

Written by निशा डागर

बातें करने और लिखने की शौक़ीन निशा डागर हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. निशा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन और हैदराबाद विश्वविद्यालय से मास्टर्स की है. लेखन के अलावा निशा को 'डेवलपमेंट कम्युनिकेशन' और रिसर्च के क्षेत्र में दिलचस्पी है.

Get Discounts

खुशखबरी: बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर पर ले सकते हैं भारी भरकम छूट, जानिए कैसे

राजस्थान: अकाउंटेंट की नौकरी छोड़ शुरू किया नर्सरी बिज़नेस, करते हैं लाखों का कारोबार