Search Icon
Nav Arrow

BEL Recruitment 2021: प्रोजेक्ट इंजीनियर के 19 पदों पर करें आवेदन, 35000 रु/माह होगा वेतन

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड भर्ती 2021 के तहत 19 पदों पर प्रोजेक्ट इंजीनियर की भर्तियाँ हो रही हैं!

Advertisement

भारत की नवरत्न कंपनियों में से एक, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने अपनी बेंगलुरु यूनिट के एक प्रोजेक्ट- K-FON Project of Missile Systems SBU के लिए प्रोजेक्ट इंजीनियर-1 के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। BEL Recruitment 2021 के तहत कुल 19 पदों पर नियुक्तियाँ की जाएँगी। इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। यह नियुक्तियां प्रोजेक्ट के लिए ‘टेम्पररी बेसिस’ पर हो रही हैं। 

BEL Recruitment 2021 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 फरवरी, 2021 है। 

BEL Recruitment 2021
Rep Image

इन पदों पर हो रही हैं भर्तियां:

पद का नाम: प्रोजक्ट इंजीनियर-1 

पदों की संख्या: 19 पद 

शैक्षिक योग्यता: BE/B.Tech (Electronics/ Electronics & Communication/ Electronics & Telecommunication / Telecommunication/ Electrical & Electronics या  BE.B.Tech (Mechanical) और पढ़ाई के बाद लगभग 2 साल का अनुभव 

आयु सीमा: 28 वर्ष 

वेतनमान: 

Advertisement
  • प्रथम वर्ष: 35000 रुपए/माह 
  • दूसरे वर्ष: 40000 रुपए/माह 
  • तीसरे वर्ष: 45000 रुपए/माह 
  • चौथे वर्ष: 50000 रुपए/माह 

पूरा विज्ञापन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें: https://www.bel-india.in/Documentviews.aspx?fileName=K-FON-PE-WEB-ADVT-JAN21-19-01-2021.pdf

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएँ। वहां ‘करियर’ सेक्शन पर क्लिक करें और ड्राप डाउन मेनू से सबसे पहला विकल्प चुनें। अब जो पेज खुलेगा उस पर आपको प्रोजेक्ट की भर्तियों का लिंक मिलेगा। यहां आप आवेदन कर सकते हैं। सीधा आवेदन करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें: https://register.cbtexams.in/bel/ProjectEngg

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि आवेदन करने से पहले विज्ञापन में दिए गए सभी दिशा-निर्देश अच्छी तरह से पढ़ लें और फिर आवेदन करें। 

संपादन – प्रीति महावर

यह भी पढ़ें: India Post Recruitment 2021 के तहत 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए मौका, जल्द करें आवेदन

यदि आपको इस कहानी से प्रेरणा मिली है, या आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ साझा करना चाहते हो, तो हमें hindi@thebetterindia.com पर लिखें, या Facebook और Twitter पर संपर्क करें।

Advertisement
close-icon
_tbi-social-media__share-icon