NBCC Recruitment 2020: निकले इंजीनियर्स के 100 पद, 42, 500 रुपये होगा मासिक वेतन

नेशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन (इंडिया) लिमिटेड ने सिविल इंजीनियर और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर (Engineering Jobs) के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है। योग्य व पात्र उम्मीदवार, ऑफिशियल वेबसाइट, nbccindia.com पर विजिट कर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 दिसंबर, 2020 है। इस भर्ती के तहत अनुबंध के आधार पर इंजीनियर के कुल 100 खाली पदों पर उम्मीदवार चुने जाएंगे, जिनमें 80 पद सिविल इंजीनियर के हैं और 20 पद इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के हैं।

इन पदों पर होंगी भर्तियाँ:

1. पद का नाम: इंजीनियर (सिविल)
पदों की संख्या: 80
शैक्षिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60 प्रतिशत अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक की डिग्री और संबंधित क्षेत्र में काम का अनुभव भी होना चाहिए।
आयु सीमा: अधिकतम 35 वर्ष
वेतनमान: 42, 500 रुपये प्रतिमाह

2. पद का नाम: इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल)
पदों की संख्या: 20
शैक्षिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60 प्रतिशत अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक की डिग्री और संबंधित क्षेत्र में काम का अनुभव भी होना चाहिए।
आयु सीमा: अधिकतम 35 वर्ष
वेतनमान: 42, 500 रुपये प्रतिमाह

नौकरी का स्थान: दिल्ली, ओडिशा, झारखंड

पूरा विज्ञापन पढ़ें: https://nbccindia.com/pdfData/jobs/Advt%20No.04%202020%20Engineer%20Civil%20andEngineer%20Electrical.pdf

आवेदन करने के लिए क्लिक करें: https://nbccindia.com/rec/

एप्लीकेशन फॉर्म और फीस ऑनलाइन सबमिट करने के बाद उम्मीदवारों को फॉर्म का प्रिंट आउट लेकर हार्ड कॉपी भी भेजनी होगी। एप्लीकेशन फॉर्म का प्रिंट आउट लेकर ज़रूरी दस्तावेजों (विज्ञापन में दिया गया है) के साथ इस पते पर स्पीडपोस्ट कर सकते हैं:

General Manager (HRM), NBCC (I) Limited, NBCC Bhawan, 2nd Floor, Corporate Office, Near Lodhi Hotel, Lodhi Road, New Delhi-110003

उम्मीदवारों से अनुरोध है की आवेदन करने से पहले अच्छी तरह से विज्ञापन पढ़ लें।

यह भी पढ़ें: DRDO में निकली जूनियर रिसर्च फेलो और रिसर्च एसोसिएट की भर्ती, 54, 000 रुपये तक होगा वेतन


यदि आपको इस कहानी से प्रेरणा मिली है, या आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ साझा करना चाहते हो, तो हमें hindi@thebetterindia.com पर लिखें, या Facebook और Twitter पर संपर्क करें। आप हमें किसी भी प्रेरणात्मक ख़बर का वीडियो 7337854222 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं।

बातें करने और लिखने की शौक़ीन निशा डागर हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. निशा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन और हैदराबाद विश्वविद्यालय से मास्टर्स की है. लेखन के अलावा निशा को 'डेवलपमेंट कम्युनिकेशन' और रिसर्च के क्षेत्र में दिलचस्पी है.
Posts created 1453

Related Posts

Begin typing your search term above and press enter to search. Press ESC to cancel.

Back To Top
सब्सक्राइब करिए और पाइए ये मुफ्त उपहार
  • देश भर से जुड़ी अच्छी ख़बरें सीधे आपके ईमेल में
  • देश में हो रहे अच्छे बदलावों की खबर सबसे पहले आप तक पहुंचेगी
  • जुड़िए उन हज़ारों भारतीयों से, जो रख रहे हैं बदलाव की नींव