in

आईपीएस संतोष निम्बालकर की तस्वीर ट्विटर पर शेयर हो रही है, वजह बहुत ही प्यारी है!

फोटो: ट्विटर

मारे देश की पुलिस व्यवस्था आये दिन अपने साहसिक कारनामों के लिए मशहूर है। हर रोज आपको किसी न किसी एएसपी या फिर आईपीएस के कारनामों के किस्से सुनने को मिल सकते हैं।

ऐसा ही एक प्यारा-सा किस्सा है पश्चिम बंगाल के आईपीएस संतोष निम्बालकर का। हाल ही में आईपीएस रेमा राजेश्वरी ने संतोष की एक तस्वीर ट्वीट की है। उनकी पोस्ट में उन्होंने बताया है कि आईपीएस संतोष अपने सभी अधिकारीयों का समय-समय पर स्वास्थ्य संबंधित चेकअप करते हैं।

दरअसल, आईपीएस संतोष पुलिस फाॅर्स ज्वाइन करने से पहले एक डॉक्टर रहे हैं। इसलिए वे स्वयं अपने सभी अधिकारीयों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं।


यदि आपको इस कहानी से प्रेरणा मिली है या आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ बांटना चाहते हो तो हमें hindi@thebetterindia.com पर लिखे, या Facebook और Twitter पर संपर्क करे।

शेयर करे

Written by निशा डागर

बातें करने और लिखने की शौक़ीन निशा डागर हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. निशा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन और हैदराबाद विश्वविद्यालय से मास्टर्स की है. लेखन के अलावा निशा को 'डेवलपमेंट कम्युनिकेशन' और रिसर्च के क्षेत्र में दिलचस्पी है. निशा की कविताएँ आप https://kahakasha.blogspot.com/ पर पढ़ सकते हैं!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

पैरों से ब्रश पकड़ पेंटिंग करने वाले ऋतिक को दिल्ली हाई कोर्ट का तोहफ़ा है कृत्रिम हाथ!

आखिर क्यों जरूरी है दुर्घटना के तुरंत बाद मेडिकल चेकअप, जिसे अनदेखा करने से हुई पुणे के धीरेन तिवारी की मौत!