in

Oil India Jobs 2020: फ़ील्ड व लैब में 30 पदों के लिए भर्ती, जानिए क्या है प्रक्रिया

4 अगस्त 2020 को कंपनी वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित करेगी, जिसके आधार पर उम्मीदवार चुने जाएंगे! #Jobs #नौकरी

भारत सरकार की पब्लिक सेक्टर कंपनी ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने फील्ड एवं लैब में काम करने हेतु कॉन्ट्रैक्चुअल केमिकल असिस्टेंट (Contractual Chemical Assistant) पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन के योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आगामी 4 अगस्त 2020 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू (Walk-in-Interview) में शामिल हो सकते हैं।

ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए उम्मीदवारों की नियुक्ति कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जानी है जिसकी अवधि आरंभ में छह माह होगी। हालांकि, विभाग की आवश्यकता, उम्मीदवार के प्रदर्शन, फिजिकल फिटनेस, आदि के आधार पर अगले छह माह के लिए नियुक्ति की अवधि को बढ़ाया जा सकता है।

योग्यता : B. Sc. (Chemistry विषय के साथ) और संबंधित क्षेत्र में कम से कम 1 साल काम करने का अनुभव
नौकरी स्थान : डिब्रूगढ़ (Dibrugarh, Assam)
पद : 30
वॉक इन इंटरव्यू : 04-08-2020

उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से किया जाना है। इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित स्थान पर सुबह 8 बजे से 11.30 बजे के बीच उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद ही उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने दिया जाएगा।

रजिस्ट्रेशन और इंटरव्यू का पता: ईटीडीसी, एल एण्ड डी विभाग, ऑयल इंडिया लिमिटडे, दुलियाजान (ETDC, L & D department, Oil India Ltd., Duliajan)

उम्मीदवारों की अधिक संख्या होने पर कंपनी द्वारा इंटरव्यू को 4 अगस्त के बाद भी जारी रखा जा सकता है।

Promotion
Banner

उम्मीदवार ध्यान रखें कि वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए उन्हें निम्नलिखित डाक्यूमेंट्स ले जाने होंगे –

  • पासपोर्ट साइज फोटो (Passport Size Photo)
  • 10वीं की मार्कशीट व अन्य सर्टिफिकेट (10th Marksheet)
  • अनुभव एवं जाति प्रमाण पत्र (Experience and Caste certificate)
  • पहचान पत्र (Identity Proof )
  • पता प्रमाण पत्र (Address Proof)

हालांकि, ऑयल इंडिया लिमिटेड ने उम्मीदवारों से अपील की है कि वे वॉक-इन-इंटरव्यू में आने से पहले पदों के लिए निर्धारित योग्यता मानदंड, आवश्यक शैक्षणिक योग्यता, अनुभव आदि को सही से पढ़ लें। उम्मीदवारों को इंटरव्यू में तभी सम्मिलित होने दिया जाएगा जब वे रजिस्ट्रेशन के समय निर्धारित पात्रता शर्तों को पूरा करते होंगे।

विस्तार से जानकारी के लिए यहां पर जाएँ: https://www.oil-india.com/Document/Career/Advertisement_Contractual_Chemical_Assistant_new.pdf

इसके साथ ही, कंपनी ने सलाहकार के लिए भी कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर एक पद की भर्ती निकाली है। जिसके लिए 28 जुलाई तक आवेदन किया जा सकता है।

पूरी जानकारी के लिए आप यहां पर जाएँ: https://www.oil-india.com/Document/Career/PRODUCTION_ADVERTISEMENT.pdf

यह भी पढ़ें: NTPC में इंजीनियर और असिस्टेंट केमिस्ट पद के लिए निकली वैकेंसी, आज ही करें आवेदन


यदि आपको इस कहानी से प्रेरणा मिली है, या आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ साझा करना चाहते हो, तो हमें hindi@thebetterindia.com पर लिखें, या Facebook और Twitter पर संपर्क करें। आप हमें किसी भी प्रेरणात्मक ख़बर का वीडियो 7337854222 पर व्हाट्सएप कर सकते हैं।

Promotion
Banner

देश में हो रही हर अच्छी ख़बर को द बेटर इंडिया आप तक पहुँचाना चाहता है। सकारात्मक पत्रकारिता के ज़रिए हम भारत को बेहतर बनाना चाहते हैं, जो आपके साथ के बिना मुमकिन नहीं है। यदि आप द बेटर इंडिया पर छपी इन अच्छी ख़बरों को पढ़ते हैं, पसंद करते हैं और इन्हें पढ़कर अपने देश पर गर्व महसूस करते हैं, तो इस मुहिम को आगे बढ़ाने में हमारा साथ दें। नीचे दिए बटन पर क्लिक करें -

₹   999 ₹   2999

Written by निशा डागर

बातें करने और लिखने की शौक़ीन निशा डागर हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. निशा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन और हैदराबाद विश्वविद्यालय से मास्टर्स की है. लेखन के अलावा निशा को 'डेवलपमेंट कम्युनिकेशन' और रिसर्च के क्षेत्र में दिलचस्पी है.

कभी बाढ़ से पलायन करते थे ग्रामीण, महिला आईएएस ने अभियान चला मोबाइल से पहुंचाई मदद

छत पर लगाए 800 से ज्यादा पेड़-पौधे, अनाथ-आश्रम में दान करतीं हैं अपनी उगाई सब्ज़ियाँ