in ,

‘e-स्त्री’ का साथ देने के लिए धन्यवाद; कोरोना वायरस की वजह से प्रतियोगिता रद्द

अमेरिका के डिट्रॉइट शहर में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रिय FIRST LEGO LEAGUE प्रतियोगिता स्थगित कर दी गई है।

नमस्ते!
आप सभी पाठकों का बहुत-बहुत धन्यवाद कि आपने हमारे कैंपन ‘e-स्त्री‘ में हमारा इतना साथ दिया। पर, जैसा कि आप सभी जानते हैं, कि कोरोना वायरस का असर अब पूरी दुनिया पर हो रहा है। इसी के चलते अमेरिका के डिट्रॉइट शहर में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रिय FIRST LEGO LEAGUE प्रतियोगिता स्थगित कर दी गई है। अकोला की 10 लड़कियों को इसी प्रतियोगिता में भेजने के लिए ही हम अपने कैंपेन ‘e-स्त्री’ के ज़रिए फंड रेज़ कर रहे थे, जिसे अब हमें रोकना पड़ रहा है।
आपकी डोनेट की हुई राशि को हम आगे आनेवाली प्रतियोगिता के लिए रखना चाहते हैं। यदि प्रतियोगिता नहीं होती है, तो इस फंड को हम इन बच्चियों की आगे की शिक्षा के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं।
फिर भी यदि आप अपने डोनेशन का रीफंड चाहते हैं, तो हमें अपनी रसीद के साथ hindi@thebetterindia.com पर लिख सकते हैं। आपको सहर्ष आपका रीफंड दे दिया जाएगा।
यहाँ तक हमारा साथ देने के लिए एक बार फिर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आशा है, आप सदैव ‘द बेटर इंडिया‘ परिवार का हिस्सा बने रहेंगे।
– मानबी कटोच
संपादक
द बेटर इंडिया

Promotion

देश में हो रही हर अच्छी ख़बर को द बेटर इंडिया आप तक पहुँचाना चाहता है। सकारात्मक पत्रकारिता के ज़रिए हम भारत को बेहतर बनाना चाहते हैं, जो आपके साथ के बिना मुमकिन नहीं है। यदि आप द बेटर इंडिया पर छपी इन अच्छी ख़बरों को पढ़ते हैं, पसंद करते हैं और इन्हें पढ़कर अपने देश पर गर्व महसूस करते हैं, तो इस मुहिम को आगे बढ़ाने में हमारा साथ दें। नीचे दिए बटन पर क्लिक करें -

₹   999 ₹   2999

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इस रिटायर्ड पुलिस अफसर से जानिए, कैसे रोक सकते हैं सांप्रदायिक दंगों को!

8 जिले, 17 हेल्थ सेंटर, 24 लाख मरीज़ों का इलाज, एक महिला बदल रही है तस्वीर!